Wednesday, March 11, 2009

Reasons why people don't play HOLI! And Reasons why people do!


Reasons why people don't play Holi!
  1. Oof Baba...All these chemicals naa...They are so bad for my skin.. It bursts into rashes and itches and all naa.... My skin naa...It doesn't let me play Holi... Otherwise toh Holi is my favourite festival!
  2. Arrey lekin ye skin pe colour accha nahi lagta... Its like we are aborgines or tribals. Ye kaunsa festival hai ki bhoot ban kar sadak pe khelo?
  3. Arrey these ladka log naa... Total hoodlums they are... Kuch zyada hi masti hoti hai inko... Its not safe naa...for us to go out in 'hostile' environment
  4. Baba...Its just soo dirty.... Look at them... Covered in Kichad and all... I toh can't let that happen to me
  5. I am old now... I don't do all these childish things.. What fun comes out of dirtying yourself and then struggling to remove that colour?
  6. I have an exam/meeting tomorrow... I can't possibly go looking like a monkey.
Reasons why people DO!
  1. Arrey Bhai...Ek hi din toh milta hai.... Is budhape me bhi bachpan ki yaad aa jati hai! Woh bhi din they!
  2. Arrey finally aaj hum dono saath enjoy kar sakte hain... Warna uska khadoos baap naa... Body guard ban kar baitha rehta hai!
  3. Beta, Holi humari sanskriti ka abhinn hissa hai... Hum nahi khelenge toh kya woh firangi holi khelenge...Woh goriya toh mar hi jayengi itna rang dekh kar!
  4. Aa jaa Bachhoo, bahut pange le raha tha naa mere se... Aaj toh he will be covered in Cow dung... Thats my promise!
  5. Boss ko thoda rang laga doonga toh muft ki mithai bhi mil jayegi... Waise bhi Sohan Holi nahi khelta, yehi chance hai apna Promotion pakka karne ka!
  6. Arrey dekho toh zara, ye padosiyon ne toh nayi nayi whitewashing karvayi hai... Our place toh looks like a jhuggi in front of theirs... Is baar toh Holi unhi ke ghar pe manayenge.. We can't let their place look better than ours... Mere rishtedaar kya kahenge?
  7. Oof maa...Ye saas ki kit kit ne toh jeena dushwaar kar rakha hai... Main toh kehti hoon, seedha aankh aur mooh me rang ke naam pe lal mirch dal dena chahiye... Naa kuch dikhega... Naa Kuch bol payegi Budhiya!
HAPPY HOLI!